Tue. Jul 2nd, 2024

ब्रेकिंग न्यूज़ झील की बसो मे भेड़ बकरियों की तरह भरी महिलाएं-

ब्रेकिंग न्यूज़ भेड़ बकरियों से बदतर महिलाएं

झील फैशन वियर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी छायन की बसों में जान जोखिम में डालकर सफर कर रही है महिला मजदूर।
क्षमता से अधिक सवारी बिठाने की बस की शिकायत मिलने पर विभाग द्वारा बस का बनाया गया चालान। एक बस बिना परमिट के भी पकड़ी गई

बदनावर के पश्चिम क्षेत्र में न्यू झील फैशन वियर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी संचालित की जा रही है कंपनी में आवागमन हेतु कई बसों को अटैच किया गया है। व कई बसे कंपनी की भी संचालित की जा रही है । इन बसों में शनिवार को भेड़ बकरियों की तरह ठूंस ठूंस कर महिलाओं का भर कर लाया जा रहा था तभी विभाग ने चेकिंग के दौरान झील कंपनी की बस में करीब 80 महिलाएं भारी बैठी पाई गई। विभाग द्वारा बस को कार्रवाई हेतु थाने पर लाया गया। बस के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की गई। वहीं झील कंपनी में अटैच एक अन्य बस की भी जांच की गई ।बस की जांच के दौरान बस का परमिट् नहीं पाया गया ।विभाग द्वारा इसके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है।
ज्ञात हो की झील कंपनी में मजदूरों व मालिक के बीच विवाद चल रहे हैं कुछ दिनों पहले भी मजदूरों ने आकस्मिक हड़ताल कर दी गई थी। मजदूर यूनियन द्वारा 10 तारीख को झील कंपनी के विरुद्ध बड़ा आंदोलन किया जाएगा। झील कंपनी की बसों में अधिक सवारी भरने की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी।

इस संबंध में कंपनी के एच आर श्री त्रिपाठी से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कोई बात नहीं है मैं अभी बाहर हूं जानकारी लेकर बताता हूं!

Author

Related Post

error: Content is protected !!