Wed. Jul 3rd, 2024

भविष्य वाणी , सब चोंक गए थे

Badnawrnews.com
की ख़बर पर लगी मोहर NDA सरकार मै 71 मंत्री, 30 कैबिनेट,36 राज्यमंत्री, 5 राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार

माननीय नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ ली । मोदी मंत्रिमंडल में मध्य प्रदेश के सांसद को शामिल किया गया जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं धार सांसद सुमित्रा सावित्री ठाकुर , दुर्गादास उइके बैतूल मध्यप्रदेश के भाजपा सांसद ने राज्यमंत्री पद की शपथ ली।

मंत्रिमंडल में शामिल किए गए सभी नेताओं के मंत्रिमंडल में शामिल होने की ख़बर badnawarnews.com पर एक दिन पहले ही बता दी गई थी सावित्री ठाकुर का नाम मंत्री मण्डल में शामिल करने की खबर पर कई लोगों ने हमारे न्यूज़ संपादक से चर्चा कर बहस बाजी भी की थी। किंतु अंततः मोदी जी ने इंदौर संभाग की एकमात्र सांसद सावित्री ठाकुर को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। धार जिले एवं इंदौर संभाग के सावित्री ठाकुर के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर धार के मतदाताओं मै हर्ष का माहोल है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेते ही बदनावर बस स्टैंड पर जमकर आतिशबाजी की गई। कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय कार्य लगाते हुए पटाखे छोड़े ।मोदी जी के शपथ के बाद कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखाई दिया।

Badnawarnews.com क्षेत्र का बढ़ता हुआ समाचार चैनल है और अपनी विश्वसनीय और प्रमाणिकताओं को लेकर प्रकाशित ख़बर को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। Badnawarnews.com केवल और केवल आम लोगों के मन की बात करता हैं। राजनीतिक भेदभाव ना करते हुए जो वास्तविकता होती है उसे ही प्रदर्शित किया जाता है। खबरों के माध्यम से badnawarnews.com आपका विश्वास अर्जित कर चुका है। भविष्य में भी आपके विश्वास का प्रतीक होकर समाचारों का प्रकाशन करता रहेगा। Badnawarnews.com न्यूज़ चैनल को मात्र एक महीना हुआ है और हमारे पाठकों की संख्या 1 लाख से अधिक हो चुकी है। Badnawarnews.Com की और से समस्त पाठकों का दिल से आभार ।

Author

Related Post

error: Content is protected !!