Thu. Jun 27th, 2024

ब्रेकिंग न्यूज़_8.70 लाख का मादक पदार्थ जप्त_आरोपी गिरफ्त मे

By newsdesk Jun16,2024

डोडा चूरा ले जा रही कार जप्त, आरोपी गिरफ्तार

बदनावर।/डेस्क

कार में अवैध रूप से मादक पदार्थ डोडा चुरा भरकर नीमच से महाराष्ट्र की ओर ले जा रहे तस्कर को कानवन पुलिस ने गिरफ्तार किया। डोडा चूरा की कीमत करीब 8 लाख 70 हजार रुपए बताई गई है।


टीआई रामसिंह राठौड़ ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना मिलने पर कि आरोपी तस्कर एक सफेद रंग की किया कंपनी की कार नंबर एमएच 30 बीबी 5448 में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा लेकर नीमच से महाराष्ट्र तरफ जाने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम गठित कर फोरलेन पर छोकलां फाटे के पास नाकाबंदी की गई। तब निर्धारित समय पर सफेद रंग की कार आने पर रोकी तथा कार चालक से पूछताछ की गई। उसने अपना नाम नेनाराम पिता गणपतराम बिश्नोईसिया 35 निवासी ग्राम मगरा लोहावट थाना लोहावट जिला जोधपुर राजस्थान बताया। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से एक क्विंटल 70 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद किया गया। आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 /15 के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया। आरोपी से अन्य तस्करों के संबंध के बारे में तथा लाए गए माल के बारे में पूछताछ की जा रही है। जप्तशुदा कार की कीमत भी 10 लाख रुपए अनुमानित है।
इस कार्यवाही में उपनिरीक्षक यशवंत योगी, केके चौहान, सहायक उप निरीक्षक मोहन जाट, राजेंद्रसिंह ठाकुर, प्रधान आरक्षक भारत बामनिया, रामेंद्रसिंह, आरक्षक दिनेश, संजय शिवहरे, शाहरुख का सहयोग रहा।

Author

Related Post

error: Content is protected !!