Sat. Jun 29th, 2024

जन्मदिन मनाया, कल्चर बदला- भूखे को भोजन, जरूरत मंदो को वस्त्र, बच्चो को पेन, पुस्तक

By newsdesk Jun27,2024

जन्मदिन मनाया, कल्चर बदला ___भागवत कथा प्रवक्ता ने प्राप्त राशि व वस्त्र किए जरूर मंदो को वितरण

बदनवार डेस्क/ महेश पाटीदार

बदनावर नगर के मिलनसार एवं सब के दुख सुख के साथी आदरणीय मनीष भैया का जन्मदिन मित्रों ने धूमधाम से मनाया गया ।मनीष भैया ने अपना जन्मदिन अलग तरीके से मना कर इष्ट मित्रों के दिलों में जगह बनाई । माता रानी के नाम से प्रसिद्ध मनीष भैया राठौड ने अपना जन्मदिन गीता भवन अस्पताल बड़नगर में पहुंचकर भर्ती मरीजों को भोजन करवा कर मनाया। तत्पश्चात शासकीय मिडिल स्कूल बदनावर में पहुंचकर बच्चों को स्वयं के द्वारा उपल्ब्ध पेन पुस्तक व कॉपी का वितरण किया गया। गौ सेवक मनीष भैया ने बदनावर गौशाला में पहुंचकर गाय को गुड़ व हरा चारा भी खिलाया। शाम को मनीष दिया के निवास पर माता रानी के आशीर्वाद से सैकड़ो श्रद्धालु व मित्रो ने मनीष भैया के हाथों के कटवा कर मित्रों व माता रानी के भक्तजनों ने बढ़ाईया दी।

स्वतंत्र प्रेस क्लब के सदस्यों ने भी पहुंच कर माता रानी का आशीर्वाद लिया एवं मनीष भैया राठौड़ के दीर्घायु होने की कामना करते हुए पुष्पमाला पहनकर स्वागत किया।

ज्ञात हो कि मनीष भैया राठौड बदनावर नगर के प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं । तथा सभी के सुख दुख में सदैव साथ खड़े दिखाई देते हैं। धार्मिक आयोजन में विशेष रुचि रखने वाले मनीष भैया द्वारा अब तक 32 भागवत कथाएं अनेक गांवों में की गई। भागवत कथा के दौरान जो राशि प्राप्त होती है मनीष भैया स्वयं न रखते हुए दिन दुखी गरीबों के बीच वितरण करते हैं। तथा कई बार यह राशि उज्जैन रामघाट पर पहुंचकर जरूरतमंदों की सेवा में भी खर्च की गई ।वस्त्र इत्यादि जो प्राप्त होते हैं वह भी मनीष भैया जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर वितरण करते हैं ।

बदनावर न्यूज़की ओर से भी मनीष भैया को बहुत-बहुत बधाई एवं उनका एवं परिवार का जीवन सुख मय व्यतीत हो यहीं कामना करते है।

जय हों माता रानी की

Author

Related Post

error: Content is protected !!