Fri. Aug 30th, 2024

सिर मुंडाते ही ओले गिरे_ ग्रामीण गए थे कीचड़ की शिकायत करने पंचायत ने डलवा दिए बोल्डर

सिर मुंडाते ही ओले गिरे_ गए थे कीचड़ की शिकायत करने पंचायत में डलवा दिए बोल्डर

बदनावर / डेस्क

ग्राम पंचायत किशनपुरा में रावला रुंडा से चौपाटी और बकानवाला रुडा से चौपाटी पहुंच मार्ग की हालत बहुत दयनीय है । बारिश में कीचड़ हो रहा था। कीचड़ होने के कारण लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। बोरझड़ी के ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत द्वारा इस मार्ग मुरम डलवाने का निवेदन किया गया था। किंतु ग्राम पंचायत द्वारा बड़े-बड़े पत्थर डलवा दिए जाने से लोगों का आना-जाना भी मुश्किल हो गया। सिर मुंडाते ही ओले गिरने की कहावत एक बार फिर यहां चरितार्थ हो गई। ग्रामीण गए थे कीचड़ की शिकायत करने पंचायत ने डलवा दिए बड़े-बड़े बोल्डर।

ग्राम पंचायत किशनपुरा के रह वासियों ने बताया कि बारिश होने के कारण रावला रुंडा से चौपाटी और बकानवाला रुडा से चौपाटी तक भारी मात्रा में कीचड़ हो रहा था बीच मार्ग पर कीचड़ होने के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही थी । ग्रामीणों के रास्ते में आवागमन में परेशानी से निजात हेतु ग्राम पंचायत के जिम्मेदारो को निवेदन किया गया था । किन्तु ग्राम पंचायत जिम्मेदारों ने कीचड़ से निजात दिलाने के लिए बड़े-बड़े बोल्डर डलवा दिए गए। बड़े-बड़े पत्थर होने के कारण इस मार्ग पर वाहन चलाना तो ठीक पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है।


बोरझड़ी के ग्रामीणों का कहना है कि हमें कीचड़ से तो निजात मिल गई किंतु अब हमारा सामना बड़े-बड़े बौल्डरों से हो रहा है । जिस पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है । जिम्मेदारों को इस और ध्यान देना चाहिए।

कीचड़ से मुक्ति पाने किंतु उन्हें मिले बड़े-बड़े फोल्डर पर
ग्राम पंचायत सचिव मनोज बैरागी का कहना है कि ग्रामीणों ने कीचड़ की शिकायत की थी जिस पर पंचायत द्वारा मुरम डलवाई गई है ।उसमें कई हो सकता है दो-चार बोल्डर आ गए होंगे अगर ग्रामीणों को समस्या है तो इसमें सुधार करवा देंगे।

Author

Related Post

error: Content is protected !!