Fri. Aug 30th, 2024

मां सरस्वती का अपमान– महाविद्यालय प्राचार्य का जलाया पुतला

मां सरस्वती की मूर्ति कूड़ेदान में पड़ी मिलने पर विद्यार्थी परिषद के आक्रोषित कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य मैडम का पुतला जलाया

बदनवार/डेस्क

शासकीय महाविद्यालय में मां सरस्वती की मूर्ति कूड़ा दान में पड़ी मिलने को लेकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। आकर्षित कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य मैडम का पुतला दहन करते हुए नारेबाजी भी की गई।

पूरा मामला यह था

महाविधालय में मॉ सरस्वतीजी की प्रतिमा कुडेदान में पडी मिली, प्राचार्य व अभाविप कार्यकर्ताओं में तीखी नौंेक झौंक हुई थी।शासकीय महाविधालय में कुडादान में पडी मिली मॉ सरस्वतीजी की मुर्तिविधार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में असंतोश देखा गया।परिशद कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य पर मॉ सरस्वतीजी के अपमान करने का लगाया आरोप लगाया था। आका्रेषित छात्रों व प्राचार्य मीनाक्षी टेलर के बीच काफी बहस भी हुई। छात्रों द्वारा विधालय प्रबंधन द्वारा मॉ सरस्वतीजी का अपमान करने पर छात्रों ने काफी विरोध किया गया। इस संबंध में अभाविप ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम को ज्ञापन सौप कर प्राचार्या को हटाने की माग की थी। अभाविप के कार्यकर्ताओं ने आज महाविधालय परिसर के सामने पहुॅच कर प्राचार्य मैडम का पुतला जलाया। साथ ही नारेबाजी भी की गई।

Author

Related Post

error: Content is protected !!