Tue. Aug 27th, 2024

विधायक शेखावत के जन्मदिन पर मिली बधाईयो से राजनेतिक कड़ी मे आया उबाल

बाबा बैजनाथ का मनमोहक श्रृंगार किया गया

बाबूूजी के जन्मदिन पर मिली बधाईयों से राजनैतिक कडी मे आया उबाल

शेखावतजी ने बेबाक शैली सेे न उधोगपतियों एवम प्रशासनिक अधिकारियों की ली क्लास

बदनावर/ महेश पाटीदार

विधायक भंवरसिंह शेखावत का जन्मदिन धुमधाम से मनाया गया। बाबूूजी के जन्मदिन पर मिली बधाईयों ने राजनीती के ठहरे हुए पानी में हिलौरे चलने लगी। विधायकजी के जन्मदिन पर काग्रेस कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार हुआ वहीं ंविरोधियों मेें भी हवा हवाई हो गई। विरोधी दल में पडी फुट की दरार खाई में तबदील हो गई। बाबूजी की कार्य शैली केे कायल विरोधियो ने जन्मदिन की बधाईयां चोरी छिपे देने वालों की तादाद काफी हैं। भाजपा के कद्दावर नेताओ में प्रभावी कांग्रेस विधायक भंवरसिंह शेखावत की कार्य शैली को लेकर क्षेेत्र मे चर्चा जारी है। शेखावतजी के हाथों बिना राजनैतिक द्ववेशता के क्षेत्र में विकास कार्य जारी है। न भाजपा न कांग्रेस केवल क्षेेत्र का विकास ही प्रमुख ध्येेय है। विधानसभा चुनाव में बाबूजी के नाम से विख्यात शेखावतजी नेे 8 माह में जन हितैषी मुद्दो को लेकर आवाज उठायी गई।

अपनी बेबाक शैली सेे न उधोगपतियों को बक्शा न ही प्रशासनिक अधिकारियों को। झील फैक्टी में महिलाओं का मामला हो यो क्षेेत्र में चल रहेे सट्टा जुआं का। कई मामलों में बाबूजी ने आवाज उठाई। जन भावना के अनुरुप बेबाक शैली में उठाए मुद्दों सेे क्षेेत्र के जनमानस केे साथ साथ विरोधी भी कायल हो गये। बाबूजी के नए रुप कोे लेकर क्षेत्र में चर्चा का दौेर चल रहा है।

विरोधियों ने चोरी छिपे पहुॅचकर बाबूजी को दी जन्मदिन की बधाईयां-

विधायक शेखावतजी के जन्मदिन पर काफी तादाद में विरोेधियों ने भी बधाईयां दी गई। विरोधी दल के सैकडों लोग चोरी छिपे पहुुॅचें और बधाईयां दी। कुछ विरोेधियों ने जन्मदिन पर षोेषल मीडिया पर खुलकर पोस्ट की तो कुछ ने गुप चुप तरीके सेे बधाई दी। खुलकर हुई पोस्ट से विरोधी पार्टी में बवाल खडा हो गया। कई चाटुकारों ने स्क्रीन शाट लेेकर अपने आका को भेजा गया। स्क्रीन शाट वाली पोस्ट से क्षेत्र की राजनीती में भुचाल सा आया दिखाई दे रहा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन पर किया आयोजन-

विधायक शेेखावत के जन्मदिन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मंचीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें हुए टेंकर वितरण एवं कई गांवों में विधुत टांसफार्मर की सवीकृति सेे यह प्रमाणित होे गया कि विधाायक बाबूजी पक्ष विपक्ष की राजनीती सेे परे रहकर केवल क्षेेत्र मे विकास की ही सोच रखते है।विधायक शेखावत की कार्य शैली की चर्चा चौराहोे पर-विधायक शेखावत द्वारा क्षेत्र में विकास कार्य निश्पक्ष रहकर किए गये। वही जनहितैशी मुदोे पर खुलकर आवाज उठायी। किसान हित में सोेयाबीन फसल का भाव 6 हजार करनेे हेेतु सीएम को पत्र लिखा गया। वही प्रदेश सरकार कोे कर्ज लेेनेे के मामले में भी घेरा गया। वरिश्ठ राजनैतिज्ञ की पारखी निगाहो से परखने में काफी सिद्वहस्त है। कई मौकों पर प्रशासन को भी घेरने के कारण शेखावतजी के राजनैतिक कद में इजाफा होे गया। वही क्षेत्र की जनता के साथ विरोधी कार्यकर्ता भी इनके कायल हो गए।

Author

Related Post

error: Content is protected !!