Thu. Aug 29th, 2024

मुंबई सट्टा बाजार मे पासा पलटा-mp मे किसको कितनी सीटें

रिजल्ट और एग्जिट पोल से पहले सट्टा बाजार ने फिर चौंकाया, जानें किसकी बना रहा सत्ता ?


4 जून को घोषित होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव परिणामों से पहले सट्टा बाजारों में हार जीत को लेकर जमकर लग रहे दांव, राजस्थान के फलोदी और इंदौर सट्टा बाजार के बाद अब मुंबई और इंटरनेशनल सट्टा बाजार ने मध्यप्रदेश की सीटों को लेकर भविष्यवाणी की हे!

मुंबई सट्टा बाजार की भविष्यवाणी
मध्यप्रदेश की लोकसभा सीटों को लेकर मुंबई सट्टा बाजार ने चौंका देने वाली भविष्यवाणी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई सट्टा बाजार मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 10 तो भाजपा को 19 सीटें दे रहा है। मध्यप्रदेश की ही तरह देश में भी मुंबई सट्टा बाजार की भविष्यवाणी चौंका देने वाली है क्योंकि मुंबई सट्टा बाजार देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने की बात कह रहा है और इंडिया गठबंधन को 300 सीटें जबकि एनडीए को 200 से अधिक सीटें मिलने की संभावना जता रहा है है।

लोकसभा चुनाव 2024 में किस पार्टी को जीत मिलेगी और मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से कौन सी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी ? ये 4 जून को चुनाव परिणाम घोषित होने पर सामने आएगा लेकिन इससे पहले ही सट्टा बाजारों में चुनाव रिजल्ट को लेकर जमकर दांव लग रहे हैं। मध्यप्रदेश की लोकसभा सीटों को लेकर हर सट्टा बाजार का अपना अलग अनुमान है इसी बीच अब मुंबई के सट्टा बाजार और दुबई से चलने वाले इंटरनेशनल सट्टा बाजार ने भी मध्यप्रदेश और देशभर में हुए लोकसभा चुनावों को लेकर भविष्यवाणियां कर सभी को चौंका दिया है।

नोटः यहां पर दी गई जानकारी अखबार, मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है।हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।

अपने व्यवसाय,प्रतिष्ठान का विज्ञापन….

कालोनाइजर,स्कूल इत्यादि के अपने विज्ञापन से प्रचार प्रसार करवा सकते है

विज्ञापन या जाहिर सूचना या कोई और प्रचार प्रसार करना हो तो बहुत ही कम दामों में प्रकाशित किया जाता है

अन्य जानकारी हेतु संपर्क करे

महेश पाटीदार पत्रकार, बदनावर
बदनावर न्यूज़.काम
9977104100

Author

Related Post

error: Content is protected !!