Fri. Jul 5th, 2024

पी एम मोदी को रोकने हेतु सिर मुंडवाने की मन्नत

मोदी को रोकने हेतु सिर मुंडवाने की मन्नत

Exit Poll के बाद आप नेता सोमनाथ भारती का बड़ा ऐलान मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो मुंडन करवा लूंगा

न्यूज़ डेस्क
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सोमनाथ भारती ने शनिवार को कहा कि यदि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. इस बीच, पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि इस बार इंडिया अलांयस केंद्र में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाएगा.

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान संपन्न होने के बाद शनिवार को आए कई एग्जिट पोल में पीएम मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता में बने रहने और बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है.

सारे एग्जिट पोल गलत

नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार भारती ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट में कहा कि चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे. भारती ने कहा कि अगर मोदी तीसरी बार प्रधान मंत्री नही बनेंगे।

इंडिया अलायंस बनाएगा सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर ‘इंडिया गठबंधन’ के दलों के नेताओं की बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि लोगों से मिली प्रतिक्रिया के मुताबिक विपक्षी गठबंधन 295 से अधिक सीटों पर विजय होगा. उन्होंने कहा कि इंडिया एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाने की ओर अग्रसर है. अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी को केवल 220 सीटें मिलेंगी जबकि एनडीए को 235 सीटें मिलेंगी.
अरविंद केजरीवाल और भारती के बयानों के बाद आए एग्जिट पोल पर लोगों को संदेह होने लगा है। हालांकि हकीकत आंकड़े 4 तारीख की गणना के बाद ही सामने आएंगे।

अपने व्यवसाय,प्रतिष्ठान का विज्ञापन….*

कालोनाइजर,स्कूल इत्यादि के विज्ञापन से प्रचार प्रसार करवा सकते है

विज्ञापन या जाहिर सूचना या कोई और प्रचार प्रसार करना हो तो बहुत ही कम दामों में प्रकाशित किया जाता है

अन्य जानकारी हेतु संपर्क करे
संपर्क
महेश पाटीदार पत्रकार बदनावर
बदनावर न्यूज़.काम
9977104100

Author

Related Post

error: Content is protected !!