Fri. Aug 30th, 2024

निष्पक्ष जांच हे तु पुलिस को दिया ज्ञापन

डॉ गोपाल ठाकुर को बदनाम करने की साजिश के विरुद्ध राजपूत समाज के सभी संगठनो ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा

बदनावर/ डेस्क

राजपूत समाज के सभी संगठनो द्वारा महा समर भूमि शिविर का आयोजन एकवीरा मंदिर बदनावर पर किया गया था। जिसमें समाज के एक व्यक्ति को बदनाम करने की साजिश करने वाले के विरुद्ध बदनावर पुलिस थाने में समाजजनों द्वारा ज्ञापन सोपा गया!
ज्ञापन में बताया कि महा समार भूमि शिविर में करीब 500 से अधिक लोगों ने सहभागिता की थी। पुलिस को सौंपे ज्ञापन में बताया कि डॉक्टर गोपाल सिंह ठाकुर के विरुद्ध सतीश बाबूलाल यादव ने आवेदन श्रीमान को दिया था ! जिसमे फूड प्वाइजनिंग से 3 भेस मरने बताया गया था! इस मामले मे गोपाल सिंह ठाकुर का नाम जानबूझकर जोड़ कर षडयंत्र पूर्वक लिया जा रहा है । इससे पूरे राजपूत समाज की भी बदनामी हो रही है । 19 मई को कार्यक्रम के बाद भोजन करीब 800 लोगों ने किया था जिससे न कोई बीमार हुआ ना ही किसी की कोई परेशानी हुई। सभी स्वस्थ हैं। बिना तथ्य व बिना सबूत के आरोप लगाना नियम विरुद्ध है। इसमे किसी व्यक्ति द्वारा षड्यंत्र रचकर समाज व डॉक्टर गोपाल सिंह ठाकुर को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। इस मामले की जांच कर उचित कार्यवाही करने की मांग की गई।

*ख़बर की तह तक की सच्ची विश्वनीय* *खबरें पढ़ने के लिए लिंक को टच करें*50 हजार से अधिक विवर्स का विश्वास क्षेत्र मे सबसे अधिक देखा देने वाला समाचार चैनल**विज्ञापन के लिए संपर्क करें**9977104100*📞📩*badnawarnews.com*

Author

Related Post

error: Content is protected !!