Thu. Aug 29th, 2024

बेकिंग न्युज=मोबाईल फोन चोर पकड़ा

बदनावर पुलिस को बड़ी सफलता

मोबाइल फोन चोर पकड़ा, आरोपी कानवन थाने के नागदा का

आरोपी से 1 लाख कीमत के मोबाईल फोन जप्त


बदनावर डेस्क

फरियादी दिनेश पिता बाबुलाल माल जाति भील उम्र 26 साल निवासी रत्नपुरी थाना औधोगिक क्षेत्र रतलाम द्वारा रिपोर्ट की कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी गाडी में से मोबाईल का पार्सल जिसमें 08 मोबाईल लावा कंपनी के किमती एक लाख रू के चुरा कर ले गया ।
रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक धार मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में जिला धार अति. पुलिस अधीक्षक श्री डॉ इंद्रजीत बाकलवार के निर्देशन में एवं एस डी ओ पी बदनावर शेरसिंह भुरिया के मार्गदर्शन में बदनावर थाना प्रभारी दीपकसिंह चौहान के नेतृत्व में उक्‍त कार्यवाही को अंजाम देने हेतु उनि श्वेता प्रजापत, आरक्षक अनिल द्विवेदी, आरक्षक विक्की कुशवाह की टीम गठित की गयी ।


गठित टीम में निरीक्षक दीपकसिंह चौहान व उक्त टीम द्वारा थाना बदनावर के अपराध क्रमांक 337/24 धारा 379 भादवि की विवेचना एवं अज्ञात आरोपी की पतारसी के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पर अज्ञात आरोपी की तस्दीक करने पर पाया कि सीसीटीवी फुटेज में मोबाईल चोरी करने वाला व्यक्ति नागदा थाना कानवन का रहने वाला हैं। आरोपी की घर पर तलाश करते परिवार के सदस्यों द्वारा बताया कि आरोपी गोवर्धन पिता अंबाराम बामनिया उम्र 22 साल निवासी नागदा का थाना कानवन के अपराध में उपजेल बदनावर में निरूद्ध हैं । जिस पर न्यायालय बदनावर से आरोप का प्रोडक्शन वारंट प्राप्त कर आरोपी को पीआर पर लिया गया व आरोपी से पुछताछ करते आरोपी द्वारा दिनांक 08.05.2024 को बस स्टेण्ड बदनावर से मोबाईल फोन चोरी करना बताया । जिस पर आरोपी गोवर्धन से उसके घर पर छिपाये गये कुल 08 मोबाईल फोन किमती एक लाख रू के जप्त किये गये । प्रकरण में कार्यवाही उपरान्त आरोप को पुन: उपजेल बदनावर में निरूद्ध किया गया ।

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक दीपकसिंह चौहान व उनकी टीम उनि श्वेता प्रजापत, आरक्षक अनिल द्विवेदी, आरक्षक विक्की कुशवाह की सराहनीय भुमिका रही । श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय धार श्री मनोज कुमार सिंह ने उक्त टीम को उचित ईनाम देने की घोषणा की है ।

अपने व्यवसाय,प्रतिष्ठान का विज्ञापन….

**कालोनाइजर,स्कूल इत्यादि के पुरा महीना 30 दिन तक अपने विज्ञापन से प्रचार प्रसार करवा सकते है*

*विज्ञापन या जाहिर सूचना या कोई और प्रचार प्रसार करना हो तो बहुत ही कम दामों में प्रकाशित किया जाता है*

*अन्य जानकारी हेतु संपर्क करे

*संपर्क* महेश पाटीदार पत्रकार

बदनावर न्यूज़.काम9977104100

Author

Related Post

error: Content is protected !!