Thu. Aug 29th, 2024

ब्रेकिंग न्यूज़–गणपति घाट मे वाहनो की भिडंत कई घायल

मौत के गणपति घाट पर, एक के बाद एक हुई वाहनों की टक्कर में, तीन घायल।

ब्रेक फेल टैंकर ने, दो वाहनों को टक्कर मार, कंटेनर से भिड़ा।

उज्जैन दर्शन कर महाराष्ट्र अपने घर लौट रहा परिवार कार में ही फंसा।

कार में फंसे लोगों को, क्रेन की मदद व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर, 1 घंटे बाद निकाला बाहर।

धार डेस्क

राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट इंदौर कि तरफ से आकर गणपति घाट उतर रहा टैंकर क्रमांक आर जे 11 जी ए 9880 के ब्रेक फेल होने से टैंकर अनियंत्रित होकर, आगे चल रही कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर लगते ही कार आगे चल रहे एक अन्य वाहन में पीछे से जा घुसी । वहीं टैंकर ने आगे चल रही मिनी ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर लगते ही मिनी ट्रक सड़क पर पलट गई ।

ब्रेक फेल टैंकर यही नहीं रुका दोनों वाहनों को टक्कर मार डिवाइडर कूदकर घाट चढ़ने वाली लाइन में जा पहुंचा। जहां घाट चढ़ रहा कंटेनर टैंकर से जा भिड़ा।

बताया जा रहा है कि, कार सवार उज्जैन महाकाल के दर्शन कर अपने घर महाराष्ट्र लोट रहे थे । हादसें के बाद परिवार कार में हि फंस गया था। जिन्हे टोल कर्मचारी एवं ग्रामीणों कि मदद से कार में फंसे लोगों को एक घंटे बाद क्रेन कि मदद से बाहर निकाला गया । हादसें में आनंद पिता अम्बादास उम्र 20 साल , दिपक पिता बाबुराव उम्र 32 साल , रविन्द्र पिता बाबुराव सभी निवासी छत्रपति संभाजी नगर महाराष्ट्र के थे । सभी तीन घायलों को उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया। एक के बाद एक हुई वाहनों की टक्कर में , दोनों लाइन पर वाहन होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई । घटना की जानकारी लगते ही धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची। तुरंत पुलिस व टोल कर्मचारीयों कि मदद से व क्रेन की मदद से वाहन को हटाकर करीब 1 घंटे बाद यातायात सुचारू रूप से चालु किया गया ।

Author

Related Post

error: Content is protected !!